शहर में कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर समीक्षा बैठक | FONRWA

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा
(19 सितंबर, 2024)

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (POLICE COMMISSIONER LAXMI SINGH) के नेतृत्व में दो महीने पहले फोनरवा (FONRWA) की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी, जिसमें शहर की कानून (LAW) और सुरक्षा व्यवस्था (SECURITY SYSTEM) पर चर्चा की गई थी। बैठक में यातायात (TRAFFIC) से जुड़ी समस्याओं पर भी ध्यान दिया गया था। कमिश्नर ने इन समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया था।

आज कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देशन में FONRWA दद्वारा डीसीपी नोएडा (DCP NOIDA) और डीसीपी ट्रैफिक (DCP TRAFFIC) के साथ एक संयुक्त समीक्षा बैठक (JOINT REVIEW MEETING) का आयोजन किया। इस बैठक का उद्देश्य पिछली बैठक में उठाए गए मुद्दों (ISSUES) की समीक्षा करना था।

फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा (PRESIDENT YOGENDRA SHARMA) ने बताया कि शहर में हाल ही में चोरी (THEFT) की घटनाएं बढ़ी हैं। इस विषय पर आरडब्ल्यूए की कार्यकारणी पुलिस पदाधिकारी (POLICE OFFICER) से बात करके सभी मुद्दों पर चर्चा करेगी। कई आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी (RWA OFFICIALS) भी अपने सुझाव देंगे।

फोनरवा के सचिव के के जैन (SECRETARY K.K. JAIN) ने कहा कि हमारी कानून व्यवस्था अच्छी है, लेकिन यातायात में कई समस्याएं हैं। इस बैठक में आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी महत्वपूर्ण सुझाव देंगे, जो कानून और सुरक्षा व्यवस्था में सुधार लाने (IMPROVE) में मददगार साबित होंगे।