Noida News: शिव मंदिर में श्याम और लखन ने की चोरी!, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 सितंबर 2024): थाना सेक्टर-49 पुलिस (Sector-49 Police) ने 18 सितंबर 2024 को दादरी रोड (Dadri Road) पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने एक शिव मन्दिर (Shiv Temple) से दान पेटिका (Donation Box) चुराई थी। आरोपियों के नाम श्याम, लखन और सचिन हैं, और उनके कब्जे से चोरी की गई दान पेटिका के साथ 18,540 रुपये भी बरामद हुए हैं (Recovered)। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे नशे के आदी हैं (Addicted To Drugs)। उन्होंने रात करीब 2 बजे मन्दिर का शीशा तोड़कर दान पेटिका चुराई थी। एक पेटिका तोड़कर पैसे निकाल लिए और दूसरी को लेकर भाग गए।

आरोपियों का आपराधिक इतिहास (Criminal History) भी है। श्याम पर कई मामले दर्ज हैं (Multiple Cases Registered), जबकि लखन और सचिन भी पहले आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।