Noida News: मुठभेड़ में 25,000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट में वांछित था अभियुक्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 सितंबर 2024): 22 सितंबर 2024 को थाना सेक्टर-39 पुलिस (Police Station Sector-39) ने जीआईपी कट एक्सप्रेस-वे के पास एक गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ की। पुलिस को सूचना मिली थी कि 25,000 रुपये का इनामी अपराधी इलाके में मौजूद है। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और एक सफेद स्कूटी पर सवार व्यक्ति को रोका, लेकिन वह भागने लगा।

पुलिस ने उसका पीछा किया, और बदमाश बॉटेनिकल गार्डन (Botanical Garden) की ओर मुड़ गया। वहां उसने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार बदमाश की पहचान अजय उर्फ रामनिवास के रूप में हुई, जो पहले से ही गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिसमें चोरी और आर्म्स एक्ट शामिल हैं।

पुलिस ने बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस और चोरी की स्कूटी बरामद की। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, और पुलिस अन्य आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।