Noida News: गार्डन गैलेरिया मॉल के पार्किंग में फायरिंग!, एक क्लिक में जानिए पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 सितंबर, 2024): Noida का गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) एकबार फिर सुर्खियों में है। मॉल की पार्किंग में आधी रात को एक शराब पार्टी (Liquor Party) के दौरान विवाद (Dispute) के बाद गोलीबारी की बात सामने आई है। ऑस्कर बार (Oscar Bar) में शराब पीने के बाद कुछ युवकों के बीच झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक पक्ष ने दूसरे पर पार्किंग में गोली चला दी। इस घटना ने मॉल में मौजूद अन्य लोगों में हड़कंप (Panic) मचा दिया।

घटनास्थल पर त्वरित पुलिस (Police) द्वारा कार्रवाई की गई, जिसके अंतर्गत तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र (ADCP Manish Kumar Mishra) ने बताया कि थाने की टीम ने तुरंत स्थिति को संभालते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया और सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है।

पुलिस का कहना है कि वैधानिक कार्यवाही (Legal Proceedings) की जा रही है और मामले की गहनता से जांच (Investigation) की जाएगी। हालांकि गार्डन गैलेरिया मॉल के अंतर्गत यह कोई पहला मामला नहीं है कि जिसमें पार्टी के बाद हड़कंप मचा हो।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।