राजकीय बालिका गृह से एक किशोरी गायब, नोएडा पुलिस में हड़कंप!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अक्टूबर 2024): नोएडा के सेक्टर 62 स्थित राजकीय बालिका गृह से 16 वर्षीय किशोरी के गायब होने की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। शुक्रवार को जब बालिका गृह में गिनती की गई, तो एक किशोरी कम पाई गई, जिससे सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

बताया जा रहा है कि किशोरी को एक युवक से प्यार हो गया था और वह अपने घर से उसके साथ बुधवार को भाग गई थी। पुलिस ने किशोरी को ढूंढ निकाला था, लेकिन उसने अपने परिजनों के साथ रहने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसे बालिका गृह में रखा गया था।

अब यह आशंका जताई जा रही है कि किशोरी फिर से उसी युवक के साथ जा सकती है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें देखा गया कि जब एक गाड़ी गेट से अंदर आ रही थी, तब किशोरी गेट के पास से बाहर निकल गई। इस घटना से बालिका गृह की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं, खासकर सुरक्षा गार्ड्स की लापरवाही को लेकर। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना सेक्टर 58 की पुलिस ने जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है और इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने पर भी विचार कर रही है। यह घटना बालिका गृह की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा रही है और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।