Noida News: सेक्टर- 39 पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पुलिस मुठभेड़ में 3 आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा, (09 अक्टूबर 2024): Noida News: एसीपी – 1 प्रवीण सिंह के नेतृत्व में थाना सेक्टर-39 पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है थाना 39 पुलिस ने एक मुठभेड़ (Encounter) के दौरान तीन शातिर चोरों (Criminals) को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हाल ही में एक घर में चोरी (Theft) की थी। चोरों के कब्जे से चोरी किए गए सोने के आभूषण (Gold Jewelry), एक अवैध हथियार (Illegal Weapon) और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल (Motorcycle) बरामद की गई है।

घटना की जानकारी 5 अक्टूबर को थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई गई थी। वादी ने बताया कि 4 अक्टूबर को उसके घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने सोने के जेवरात, जिसमें गले की चेन, अंगूठी, मंगलसूत्र और कंगन शामिल थे, चोरी कर लिए। पुलिस ने इस आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस टीम ने 8 अक्टूबर को दादरी रोड पर चेकिंग (Checking) के दौरान तीन संदिग्ध मोटरसाइकिल सवारों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन वे भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग (Firing) कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक चोर, भोला उर्फ रोहित, घायल हो गया। उसके दो साथी, आशीष शर्मा और आकाश ठाकुर, को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार चोरों के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा और चोरी के सोने के आभूषण बरामद हुए। आरोपी आकाश ठाकुर वादी का भतीजा है, जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह घटना अंजाम दी थी।

गिरफ्तार किए गए चोरों पर पहले भी कई आपराधिक मामले (Criminal Cases) दर्ज हैं। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच (Investigation) शुरू कर दी है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।