इकोटेक – 3 कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बरामद की लूट की राशि

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09 अक्टूबर 2024): थाना इकोटेक-3 पुलिस ने 8 अक्टूबर को कुलेसरा पुस्ता पर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक को रोका। युवक ने रुकने के बजाय मोटरसाइकिल तेज़ी से भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा किया, जिसके बाद बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया।

जिनकी पहचान शाहनवाज उर्फ शानू के रूप में हुई, वह अलीगढ़ का निवासी है। घायल बदमाश के पास से 24,500 रुपये नगद, चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा बरामद किया गया। शाहनवाज पर विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित होने के कारण पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है और पुलिस अब उसके अन्य अपराधों की जानकारी जुटा रही है। इस मुठभेड़ ने पुलिस की तत्परता और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को एक बार फिर से स्पष्ट किया है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।