Noida News: नोएडा की समस्याओं को लेकर सपा नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष से की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09 अक्टूबर 2024): सपा नोएडा महानगर अध्यक्ष डॉ. आश्रय गुप्ता ने नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे से मिलकर नोएडा की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि नोएडा की सड़कों की हालत खराब है, विशेष रूप से सेक्टर 75 की सड़क को सुधारने के लिए कई बार प्राधिकरण से आग्रह किया गया, लेकिन प्राधिकरण ने हमेशा बिल्डर का नाम लेकर टाल दिया।

इसके अलावा, सीवर और बिजली-पानी की समस्याएं भी गंभीर हैं। किसान अपनी मांगों को लेकर प्राधिकरण से लगातार अनुरोध कर रहे हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। डॉ. गुप्ता ने नोएडा प्राधिकरण के अध्यक्ष को एक पत्र लिखकर उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया।

नेता प्रतिपक्ष ने भारतीय किसान यूनियन मंच के सुधीर चौहान को भी समर्थन देने के लिए पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और प्राधिकरण द्वारा किसानों को परेशान किया जा रहा है। पुश्तैनी जमीनों पर बने मकानों को तोड़ने का कार्य कोर्ट के आदेशों के बावजूद जारी है, जो कि बिल्डरों को लाभ पहुंचाने की कोशिश है। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से भी उचित कार्रवाई की मांग की है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।