भगवान राम ने मर्यादाओं का पालन कर समाज को दिया सकारात्मक संदेश: मदन चौहान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09 अक्टूबर 2024): श्री रामलखन धार्मिक लीला कमेटी द्वारा मंगलवार को सेक्टर 46 के रामलीला मैदान में छठे दिन की रामलीला का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश पूजन के साथ पूर्व मंत्री मदन चौहान ने किया।

मदन चौहान ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान रामचंद्र जी ने मर्यादा का पालन करने का महत्वपूर्ण संदेश दिया है। उन्होंने बताया कि रामलीला केवल मनोरंजन नहीं है, बल्कि यह समाज के लिए एक प्रेरणा स्रोत है। उन्होंने कहा, “मर्यादा से बड़ा कुछ नहीं है, और यह सभी को ध्यान में रखना चाहिए।”

इस मौके पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी और एसीपी नोएडा प्रवीण कुमार सिंह भी उपस्थित रहे। उन्होंने रामलीला आयोजकों का धन्यवाद किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव भरत यादव और वरिष्ठ समाजसेवी पीयूष द्विवेदी ने कार्यक्रम में भाग लिया। रामलीला के छठे दिन की प्रस्तुति में पंडित कृष्णा स्वामी ने विभिन्न घटनाओं का मंचन किया, जिसमें महाराजा दशरथ द्वारा राम के वनवास की घोषणा, माता सीता और लक्ष्मण के साथ राम का वन की ओर जाना और केवट से मुलाकात शामिल है।

आयोजन समिति के अध्यक्ष विपिन अग्रवाल ने मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों की भी उपस्थिति रही, जिन्होंने रामलीला के आयोजन में सक्रिय सहयोग दिया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।