एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाला दो आरोपी गिरफ्तार | थाना इकोटेक 3

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 अक्टूबर 2024): थाना इकोटेक 03 पुलिस ने 12 अक्टूबर 2024 को ग्राम कुलेसरा मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम (ATM) के पास दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान शहजाद (34) और मौ0 बिलाल (28) के रूप में हुई है। दोनों पर एटीएम कार्ड (ATM Card) बदलकर लोगों से धोखाधड़ी (Fraud) कर उनके खातों से पैसे निकालने का आरोप है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी (Raid) की, जिसमें 107 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, 7300 रुपये नगद, एक .315 बोर का अवैध तमंचा (Illegal Firearm) और एक चाकू (Knife) बरामद किया। शहजाद का पहले से आपराधिक इतिहास (Criminal Record) है, जिसमें कई धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के मामले शामिल हैं। मौ0 बिलाल भी पूर्व में कई आपराधिक गतिविधियों (Criminal Activities) में लिप्त रहा है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ (Interrogation) जारी है और अन्य मामलों का खुलासा (Revelation) होने की संभावना है। इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों में राहत की भावना है, क्योंकि एटीएम धोखाधड़ी की घटनाएं (ATM Fraud Incidents) बढ़ती जा रही थीं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।