नोएडा में तेज रफ्तार का कहर , दृष्टिहीन छात्र की मौत , एक घायल

नोएडा में तेज रफ्तार का कहर , दृष्टिहीन छात्र की मौत , एक घायल

नोएडा (04/04/19) :–  नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला , जिसमे एक दृष्टिहीन छात्र की मौत हो गई | मामला है नोएडा कोतवाली फेज थ्री के इलाके में सड़क हादसे में एक दृष्टिहीन छात्र की मौत हो गई , जबकि दूसरा घायल हो गया। आपको बता दे की दोनों झारखंड से सीबीएसई की परीक्षा देने नोएडा आए थे। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वही इस मामले में एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। गढ़ी चौखंडी पुलिस चौकी प्रभारी मान सिंह ने बताया कि दिल्ली के नत्थूपुरा इलाके में दिव्यांगों का इंस्टीट्यूट है। सुबह के समय सभी छात्र परीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से झारखंड के दुमका जिले के रहने वाले दृष्टिहीन सनाउल अंसारी (18) और अशोक कुमार दास (18) अपने गांव के एक दर्जन से अधिक युवकों के साथ सीबीएसई की परीक्षा देने नोएडा आए हुए थे। सभी बसई गांव में एक मकान को किराए पर रह रहे थे।

सनाउल अंसारी और अशोक कुमार दास अपने साथियों के साथ बुधवार सुबह करीब 5 बजे दिल्ली स्थित परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए बसई यूटर्न के पास से गुजर रहे थे। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां चालक भाग गया। हादसे में सनालउ की मौत हो गई। अशोक कुमार दास गंभीर रूप से घायल हो गया।