नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, 2 सप्ताह बाद फेस 3 पुलिस ने दर्ज की शिकायत

 नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, 2 सप्ताह बाद फेस 3 पुलिस ने दर्ज की शिकायत

एक युवती ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लड़की ने यह आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके बेहोश होने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने नोएडा कोतवाली फेस 3 में मामले की शिकायत की है।

गाजियाबाद की रहने वाली पीड़िता नौकरी तलाश रही थी। इसी बीच 15 मार्च को उसकी मुलाकात उज्जवल पंचाल निवासी राहुल विहार, गाजियाबाद से हुई। युवती का आरोप है कि उज्जवल ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर 28 मार्च को नोएडा सेक्टर 70 में स्थित सहानी गेस्ट हाउस में ले गया और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया। जब युवती बेहोश हो गई तो उज्जवल उसके साथ दुष्कर्म कर वहां से भाग गया।

युवती का आरोप है कि वो पिछले 2 सप्ताह से नोएडा फेस 3 कोतवाली और गाजियाबाद की विजय नगर कोतवाली में आरोपी की खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश कर रही है। अब जाकर फेस 3 कोतवाली ने शिकायत दर्ज की है और मामले को संज्ञान में लिया है। वहीं फेस 3 के एस एच ओ अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि युवती की शिकायत पर घटना की जांच की का रही है, जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।