Daily Archive: December 27, 2018

कश्मीरी छात्रों का लापता होने का दौर जारी, नोएडा के कॉलेज से मैनेजमेंट का छात्र हुआ लाप ता

नोएडा के सेक्टर 125 स्थित एशियन बिजनेस स्कूल में मैनेजमेंट का एक कश्मीरी छात्र लापता हो गया है। लापता हुआ छात्र नोएडा के सेक्टर-126 में एक पीजी में रहता था। थाना एक्सप्रेस वे ने छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, जिला बांदीपोर कश्मीर निवासी सईद बासिद हसन (22) एशियन बिजनेस स्कूल से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। वह सेक्टर-126 रायपुर में चौहान पीजी में रहता था।

6 दिसंबर से वह अपने पीजी में नहीं गया था। उसके दोस्तों ने बताया कि 12 दिसंबर तक पास के ही भावना पीजी में दोस्तों के साथ दिखाई दिया और उसके बाद लापता हो गया। जब कई दिनों तक उसने घरवालों से संपर्क नहीं किया तो घरवाले नोएडा पहुंचे। प्राथमिक जांच में पता चला कि लापता बासिद हसन पढ़ाई में कमजोर था। वह पांचवें सेमेस्टर में फेल हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि वह पढ़ाई से डरकर जानबूझकर भागा है। एसएसपी डा. अजयपाल शर्मा ने बताया कि इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। छात्र के मोबाइल की जांच की जा रही है।

अवैध कबज़ा हटाने पहुचे प्राधिकरण अधिकारी, लोगों ने किया हंगामा ।

Noida, (27/12/2018): नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और पब्लिक की अवैध कब्जा हटाने गए प्राधिकरण अधिकारियों से झड़प,नोएडा के सेक्टर 127 के बख्तावरपुर गांव में ग्रामीणों का हंगामा,7 थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद,हाई कोर्ट के आदेश के बाद अवैध कब्जा हटाने गए थे प्राधिकरण के अधिकारी।