एसीईओ से मिले फोनरवा के पदाधिकारी, शहर की समस्याओं से कराया अवगत

Noida (02/11/19) : फोनरवा का प्रतिनिधिमंडल नोएडा प्राधिकरण के नवनियुक्त दो अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्रुति और प्रवीण कुमार मिश्रा से मुलाकात कर स्वागत किया। फोनरवा के पदाधिकारियों ने नोएडा के निवासियों की समस्याओं से एसीईओ को अवगत कराया और समस्याओं से से संबंधित ज्ञापन पत्र भी सौंपा।

इस दौरान फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि नोएडा के अंदर कुत्ते के काटने की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस समय नोएडा प्राधिकरण ने कुत्तों की नसबंदी का कार्य एक एजेंसी  को सौंप रखा है, जोकि नोएडा शहर के हिसाब से पर्याप्त नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बारे में सिंतबर के माह में मुख्य कार्यपालिका अधिकारी ऋतु  माहेश्वरी को भी अवगत कराया था। नोएडा शहर के लिए 4 एजेंसियों को नियुक्त करने और इसके अलावा कुत्तों को रखने के लिए शेल्टर बनवाए जाने का प्रस्ताव भी दिया था परंतु अभी तक इसमे कोई प्रगति नही हुई है।
वहीं महासचिव के के जैन ने कहा कि गंगाजल की सप्लाई बंद होने के कारण दीवाली के त्योहार पर भी यहां के लोगोँ को पर्याप्त पानी नही मिल सका। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण को गंगाजल को स्टोर करने के लिए जलाशय का निर्माण करना चाहिए , जिससे गंगा नहर की सफाई के दौरान नोयडा के निवासियों को गंगाजल की पर्याप्त सप्लाई हो सके।
एसीईओ प्रवीण मिश्रा ने आश्वासन दिया कि इन समस्याओं पर गंभीरता से विचार किया जाएगा और जल्दी ही इनका हल निकाला जाएगा। इस अवसर पर फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव के के जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कर्नल शशि वैद्य,ओ.पी यादव, राजीव गर्ग, सतपाल यादव ,टी सी गौर, योगेश शर्मा, अशोक मिश्रा, सुशील यादव आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।