नोएडा : आम्रपाली के प्रोजेक्ट पूरा करना एनबीसीसी के लिए चुनौती , पढ़े पूरी खबर

नोएडा : आम्रपाली के प्रोजेक्ट पूरा करना एनबीसीसी के लिए चुनौती , पढ़े पूरी खबर

आम्रपाली ग्रुप के प्रोजेक्ट पूरा करना एनबीसीसी के लिए चुनौती बन रहा है, एक बार फिर से एनबीसीसी की ओर से टेंडर निकाला गया है , ताकि अधूरे पड़े प्रोजेक्ट पूरे किए जा सके , लेकिन इसके लिए फंड कहां से आएगा ।

इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है , हजारों की तादाद में फ्लैट बायर्स इंतजार में है कि कब उन्हें उनके सपनों का आशियाना मिलेगा । दरअसल नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने आम्रपाली के तीन प्रोजेक्ट के लिए टेंडर निकाला है। इन प्रोजेक्ट को कौन ठेकेदार पूरा करेगा , इसके लिए एजेंसी का चयन किया जा रहा है।

चयन करने के बाद यहां निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा । कोर्ट रिसीवर की ओर से एनबीसी से मांगे गए जवाब के बाद यह काम शुरू किया गया है । फिलहाल एनबीसीसी की ओर से सेक्टर 107 स्थित आम्रपाली हार्टबीट सिटी 1 और 2 के अतिरिक्त सेक्टर 119 स्थित आम्रपाली प्लेटेनिम और टाइटेनियम के लिए टेंडर जारी किए गए हैं । इससे पहले भी एनबीसीसी ने टेंडर निकाला था। कंस्ट्रक्शन कंपनियों ने फंड ना होने की वजह से आवेदन नहीं किया था ।
अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में कितना काम बाकी है इसके लिए कुछ ठेकेदार सर्वे कर रहे हैं , एनबीसीसी के लिए आम्रपाली के प्रोजेक्ट पूरा करना एक चुनौती बन गया है , वहीं आम्रपाली के सीएमडी अनिल शर्मा समेत सात लोगों की रिमांड ईडी ने थमाया है ईडी पता लगाएगी हजारों करोड़ का घोटाला आखिर अनिल शर्मा ने कैसे किया।