जन शक्ति सेवा समिति ने अमित शाह से नोएडा-दिल्ली बाॅर्डर खोलने के लिए मिलने का समय माँगा

 

Noida : नोएडा की सामाजिक संस्था जनशक्ति सेवा समिति नोएडा दिल्ली बॉर्डर को खोलने को लेकर लगातार प्रयासरत है। इस संबंध में आज संस्था के चेयरमैन एवं अध्यक्ष ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। इसके लिए उन्होंने गृह मंत्री को पत्र भी लिखा है।
चेयरमैन रविकात मिश्रा का कहना है कि गृहमंत्री अमित शाह से अनुरोध है कि नोएडा दिल्ली सीमा खोलने की कृपा करें। जैसा कि आप जानते हैं कि नोएडा में कुछ दिन पहले गृह मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशानुसार प्रशासन ने तय किए गए मानकों को पालन करने के पश्चात उधोग खोलने की अनुमति प्रदान की है।
वहीं अध्यक्ष नरेंद्र चोपडा का कहना है कि आप यह भी जानते हैं कि नोएडा का अधिकतर उद्योग एवं व्यापार दिल्ली पर निर्भर करता है और इसी के साथ हम आप से विनम्र निवेदन करते हैं कि कई बीमारियों से ग्रस्त वरिष्ठ व्यक्तियों को अपना इलाज कराने के लिए भी अपने पुराने डॉक्टर के पास दिल्ली जाना पड़ता है जो कि लाॅक डाउन के कारण सीमा बंद होने के कारण संभव नहीं हो पाता।
वहीं जो कर्मचारी नोएडा के उधोगों में भी कार्य करने के लिए नोएडा से दिल्ली आवाजाही करते हैं। ऐसे लोग आने और जाने में असमर्थ हैं। अतः आप से विनम्र अनुरोध है कि जनहित में रखते हुए आप शीघ्र अति शीघ्र नोएडा दिल्ली सीमा खोलने की अनुमति प्रदान करें।