मैं कोई चवन्नी नेता नही हूँ: जयंत सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 जनवरी 2022): उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी एलान कर दिया है। राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। इन सबके साथ नेताओं की बयानबाजी और गुटबाजी भी अब सामने आने लगी है।

भाजपा के ऑफर का जबाब देते हुए जयंत सिंह ने कहा कि “मैं कोई चवन्नी नेता नही हूँ, जो लोग बैठक में गए वो किसान हितैषी नही हो सकते।”

आपको बता दें कि दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के घर पर यूपी के जाट नेताओं के साथ बैठक की थी।जाट नेताओं के साथ बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है। उन्होंने कहा कि 2013 में भी आपके पास आया था, 2017 में भी आपके पास आया था, आपने आशीर्वाद भी दिया, समर्थन भी दिया, प्यार भी दिया।जबसे मैं राष्ट्रीय राजनीति में आया हूं शुरुआत उत्तर प्रदेश से ही हुई। जब-जब झोली जाट समाज के सामने लेकर आए, जाट समाज ने अपने वोट से झोली भर दिया है। जाट दूसरे की सोचता है और बीजेपी भी दूसरे की सोचती है।

वहीं, बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि हमें लगता है कि जयंत चौधरी ने एक गलत रास्ता (समाजवादी पार्टी से गठबंधन) चुना है।यहां के समाज के लोग उनसे बातचीत करेंगे और उनको समझाएंगे। उनके लिए भाजपा का दरवाजा खुला है। हम चाहते थे कि वो हमारे घर में आए, लेकिन उन्होंने दूसरा घर चुना है।