नोएडा हिट एंड रन में‌ 3 साल के मासूम की मौत।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/02/2022): नोएडा के सेक्टर 20 में‌ अपनी मां के साथ घर जा रहे तीन साल के बच्चे की गुरुवार शाम एक एसयूवी के पहियों के नीचे कुचलकर मौत हो गई।

सेक्टर 20 के ब्लॉक-G के निवासी आदित्य सिंह को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि दुर्घटना के एक घंटे के भीतर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी, लेकिन शुक्रवार देर रात तक पुलिस हिट एंड रन चालक का पता नहीं लगा पाई थी।

आपको बता दें कि हादसा गुरुवार शाम करीब साढ़े 5 बजे हुआ था , जब आदित्य हमेशा की तरह अपनी मां के साथ ब्लॉक-C में ट्यूशन क्लास से घर वापस जा रहा था। “जैसे ही मां-बेटे की जोड़ी सेक्टर में बृजवासी स्वीट्स के पास पहुंची, तभी एक तेज रफ्तार से चल रही एसयूवी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें आदित्य गम्भीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसकी मां रंजू देवी बाल-बाल बच गई।

आदित्य के चाचा परमानंद सिंह ने बताया कि आदित्य की मां के मदद के लिए रोने पर एक राहगीर ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। “हालांकि, बहुत देर हो चुकी थी। और तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (नोएडा) रणविजय सिंह ने बताया कि आदित्य के चाचा की शिकायत पर स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) और 279 (रैश ड्राइविंग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। “सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को स्कैन करने के बाद, हमने वाहन की पहचान की और इसे दिल्ली से जब्त कर लिया। आगे बताते इस उन्होंने कहा कि चालक को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।