बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने नोएडा से लखनऊ पहुंचे विधायक पंकज सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21/02/2022): नोएडा में चुनाव प्रक्रिया समाप्त होते ही आए दिन नोएडा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी व वर्तमान विधायक पंकज सिंह बीजेपी पार्टी को जिताने के दृढ़ संकल्पित होकर अन्य विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे।

पंकज सिंह हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर चुनाव प्रचार-प्रसार अभियान में शामिल हों रहे हैं। हर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के हक़ में मतदान करने और उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी सरकार लाने की अपील कर रहे हैं।

इसी विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार अभियान क्रम में आज पंकज सिंह लखनऊ की कैंट विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी ब्रजेश पाठक के लिए चुनाव प्रचार प्रसार करने लखनऊ पहुंचे। वहां पहुंचकर वह ब्रजेश पाठक के समर्थन में आयोजित रोड शो में सम्मिलित हुए। और लोगों से ब्रजेश पाठक के हक़ में मतदान करने की आग्रह किया।

फिर पंकज सिंह लखनऊ की पश्चिम विधानसभा से प्रत्याशी अंजनी श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित रोड शो में सम्मिलित हुए। वहां उन्होंने लोगों से अंजनी श्रीवास्तव के हक़ में मतदान करने की अपील की।

रोड शो के दौरान पंकज सिंह ने कहा कि आम जनमानस का उत्साह और समर्थन दर्शाता है की भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही हैं।