बीटा-2 थाना पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दो शातिर किडनैपर्स गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/03/2022): थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा दो किडनैपर्स अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद।

दिनांक 02/03/2022 को थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा दो किडनैपर्स अभियुक्त 1.अनुज वैसला पुत्र जयसिंह निवासी ग्राम रघुनाथपुर खेडा, थाना भोजपुर, गाजियाबाद वर्तमान पता- ग्राम बल्ला की मडैया, थाना बीटा-2, गौतमबुद्धनगर 2. देवेन्द्र उर्फ भूरा पुत्र मांगेराम निवासी-ग्राम छपना, थाना आदमपुर, जिला अमरोहा वर्तमान पता-ग्राम बल्ला की मडैया, थाना बीटा-2, गौतमबुद्धनगर को थाना क्षेत्र के आरओ प्लांट ऐच्छर के बाहर से गिरफ्तार किया गया है है। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त गाड़ी ब्रेजा रजिस्ट्रेशन नम्बर-UP16CM9788 बरामद की गई है।

घटना का विवरणः

अभियुक्तों का ऐच्छर में पानी का एक आरओ प्लांट है व वादी का भी ऐच्छर में ही एक पानी का प्लान्ट है। वादी का काम अच्छा चल रहा था जबकि अभियुक्त अनुज का काम धीमा चल रहा है जिस पर अभियुक्त अनुज द्वारा मुकदमा वादी को भगाने एवं दबाव बनाने के लिए दिनांक 28.02.2022 की रात को अपनी लाल रंग की ब्रेजा कार UP16CM9788 से वादी को उसके प्लान्ट से सह-अभियुक्त देवेन्द्र उर्फ भूरा के साथ मिलकर बिस्तर से उठाकर मारपीट करते हुए अपनी गाड़ी मे डाल लिया और तेज रफ्तार से गाड़ी भगाकर अज्ञात स्थान की ओर ले गये और कहा कि यहां से बिहार भाग जा, नही तो तुझे जान से मार देगे। वहाँ पर कुछ व्यक्ति सोर सुनकर आ गये जिसके बाद अभियुक्त वादी को ELDECO गोल चक्कर पर छोड कर भाग गये। जिसके सम्बन्ध में वादी अभियोग द्वारा दिनांक 01.03.2022 को मुकदमा पंजीकृत कराया गया जिस पर थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को मय घटना में प्रयुक्त गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 364 के तहत मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है।