कायस्थों का पहला होली मिलन समारोह ग्रेनोवेस्ट की ऐस सिटी मे हुआ संपन्न

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/03/2022): ऐस सिटी सोसाइटी में इस वर्ष पहला चित्रांश/कायस्थ होली मिलन समारोह सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। 2300 परिवारों से अधिक वाली इस सोसाइटी में लगभग 350 कायस्थ परिवार हैं जिनमे लगभग 100 परिवार सोसाइटी के वर्तमान निवासी हैं। कार्यक्रम के दौरान निवासियों का उत्साह देखने लायक रहा।

कार्यक्रम की शुरुआत में श्री बद्री नारायण ने कायस्थ परिवार के गरिमामय और गौरवशाली इतिहास के बारे में बताया। फिर बच्चों ने अपनी कला कौशल का परिचय देते हुए लोगों को मंत्रमुग्ध कर लिया।

बच्चों के कार्यक्रम की शुरुआत मुकुंदा ने वैदिक मंत्रोचार के साथ किया ,वहीं अनिका, दीवा, काव्या, नाव्या ने अपने नृत्य कौशल से सबका दिल जीत लिया।
संबंधों की मधुरता और आपसी सामंजस्य को बढ़ाने वाले इस पारिवारिक कार्यक्रम का कुशल मंच संचालन डॉक्टर प्रीति ने किया वहीं श्री विवेक ने बाल प्रतिभा के प्रोत्साहन के लिए चल रहे अन्य सामाजिक कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कायस्थों को एकजुट होकर रहने का मंत्र दिया।

लगभग कुल 50 परिवारों की उपस्थिति में पत्रकारिता के क्षेत्र में जानी मानी हस्ती श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव भी अपने परिवार के साथ उपस्थित रहीं। वहीं सोसाइटी में रहने वाले कायस्थ परिवारों के इस समूह में आहार विशेषज्ञ डॉ गुंजन श्रीवास्तव, दंत चिकित्सक डॉ सुप्रिया सिन्हा और फिजियोथैरेपिस्ट डॉ.प्रीति श्रीवास्तव भी मौजूद रही।
कार्यक्रम के अंत में सभी परिवारों को गिफ्ट देकर विदा किया गया। सभी लोगों ने प्रोग्राम वर्किंग कमिटी के मुकेश श्रीवास्तव, विशाल श्रीवास्तव, पीयूष श्रीवास्तव, शशांक और पियूष कुमार का धन्यवाद किया और पुनः ऐसे कार्यक्रम करने का प्रस्ताव भी रखा।