13वीं मंजिल से गिरकर 3 साल के मासूम की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09–04–2022): नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र से एक दिलदहलाने वाली हादसा सुनने में आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे । सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक साइट पर काम करने वाली महिला की 3 साल की बच्ची की 13वीं मंजिल से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि मूल रूप से झारखंड की रहने वाली महिला ईटा 2 सेक्टर में गुलशन बिल्डर की सोसाइटी में काम करती है बृहस्पतिवार दिन महिला जब अपने काम पर आई तो वह अपने साथ 3 साल की नन्ही बच्ची को भी अपने साथ ले आई।

महिला बच्ची को काम पर लाने के बाद अपने काम में व्यस्त हो गई इसी बीच उसकी नन्ही बच्ची खेलते खेलते 13 वी मंजिल से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं सूरजपुर कस्बा क्षेत्र के अंतर्गत एक घर में शौच करते समय करंट लगने से एक मजदूर की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई उस मजदूर का नाम अमरीश था। शटरिंग करते समय अमरीश को करंट लगा जिससे वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया अमरीश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी उपचार के बाद मौत हो गई है