कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13–04–2022): नोएडा में कोरोना मामले में लगातार हो रहे बढ़ोतरी को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी गौतम बुद्ध नगर ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं नोएडा में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ रहे हैं ऐसा लग रहा है जैसे तीसरी लहर की शुरुआत नोएडा से ही हो रही है नोएडा में अभी स्कूली बच्चे और कुछ अध्यापक संक्रमित पाए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामलों में लोगों की चिंता बढ़ा दी है खासकर छोटे बच्चों में कोविड-19 का बढ़ना अभिभावकों को परेशान कर रहा है अभी कुछ दिन पहले गाजियाबाद के बाद नोएडा में भी कोरोना संक्रमण दस्तक देता दिखाई दे रहा है।

नोएडा के डीपीएस स्कूल से एक परेशान करने वाली खबर आई है डीपीएस स्कूल में 8 बच्चे कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई है इसके साथ ही और स्कूलों में पढ़ाई करने वाले 26 छात्र अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इस बाबत मुख्य चिकित्सा अधिकारी गौतम बुद्ध नगर ने कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं उन्होंने कहा है कि कोविड-19 महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते अगर स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को खांसी, जुकाम बुखार या दस्त या कोई भी कोविड-19 का लक्षण नजर आता है तो इसकी सूचना तत्काल हेल्पलाइन नंबर 1800 492 211 अथवा ईमेल cmogbnr@gmail.com देने का कष्ट करें ।