जाने कब होगा दी राइजिंग कायस्थ स्टार्स गायन प्रतियोगिता-2022 का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/04/2022): नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी फाउंडेशन (NKAC Foundation) द्वारा एक बार पुन : अपने समाज के संगीत गायन के क्षेत्र में उभरते बाल कलाकारों के लिए दी राइजिंग कायस्थ स्टार्स गायन प्रतियोगिता 2022 का आयोजन करने जा रहा है। जो केवल 5 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चों के लिए को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का ऑन लाइन सुनहरी मौका प्रदान कर रहा है।

बता दें कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से निःसदेह इससे बच्चों को अपनी प्रतिभा तराशने का अवसर भी प्राप्त होगा। यदि आपने घर में कोई ऐसी प्रतिभा है या फिर आपकी नज़र में कोई ऐसा बच्चा हो जिसकी गायकी के आप मुरीद हों। तो तुरंत आप उनको प्रेरित करें इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए या फिर नीचे दिए गए फ़ोन नंबर तुरंत संपर्क कर हमें जानकारी दीजिये ताकि यह प्रतिभावान बच्चे वंचित न रह जाएँ।

दी राइजिंग कायस्थ स्टार्स गायन प्रतियोगिता-2022 में भाग लेने के लिए सभी बच्चों को एक दो से तीन मिनट की अपनी गायकी का वीडियो किसी भी बॉलीवुड के गाने पर संगीत के साथ भेज दीजिये। कोई भी प्रतियोगी हमारी वेबसाइट www.nkac.in पर ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यदि उन्हें कोई समस्या आती है तो वो एन के ऐ सी के सांस्कृतिक प्रदेश सयोंजक अंशुमाली सिन्हा जी से + 91-9555105778 तुरंत सीधे संपर्क कर सकते हैं।

प्रतियोगिता में भाग लगने वाले बच्चों एवं उनके माता पिता से निवेदन है कि 30 अप्रैल 2022 तक अपनी प्रविष्टियां ज़रूर भेज दें।

दी राइजिंग कायस्थ स्टार्स गायन -2022 प्रतियोगिता का प्रारम्भ जून के प्रथम रविवार से होगा। जिसका विश्वव्यापी प्रसारण हमेशा की तरह NKAC Foundation के यू -ट्यूब चैनल NKAC OFFICAL पर सायं छह: बजे होगा। और हर माह के पहले और तीसरे रविवार को प्रसारित किया जायेगा।

NKAC Foundation के दी राइजिंग कायस्थ स्टार्स गायन प्रतियोगिता के फिनाले में विजयी होने वाले बच्चों के लिए आकर्षक पुरस्कार के साथ ज्ञान के क्षेत्र में आगे के सुनहरे अवसर भी प्राप्त होंगे।

बता दें कि यह प्रतियोगिता 5 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चों के लिए है और पूर्णतया: निशुल्क है। अतः सभी से निवेदन है की इस महत्वपूर्ण अवसर को हाथ से जाने न दें और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए तुरंत निवेदक:
अशोक श्रीवास्तव/ राष्ट्रिय सयोंजक 9818700184
विवेक श्रीवास्तव / राष्ट्रिय सयोंजक (जन संपर्क) 9910061259 से सम्पर्क करें।