उपमुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी करते हुए जान गंवाने वाले कर्मचारियों के परिजनों को सौंपा सम्मान राशि

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल के नर्सिंग ऑफिसर राजकुमार अग्रवाल और स्टोर पर्चेज सुपरवाइजर अजय कुमार के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि दिए हैं। दरअसल कोरोना महामारी में ड्यूटी के दौरान इनकी मृत्यु हो गई थी। आज उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कोरोना योद्धाओं के परिवार से मुलाकात कर आर्थिक मदद के रूप में एक रुपये की सम्मान राशि उनके परिवार को दिए हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शहीद कोविड वॉरियर्स के परवारों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “LNJP के नर्सिंग ऑफिसर राजकुमार अग्रवाल जी उन जांबाज़ों में से है, जिन्होंने कोविड के दौरान दिल्लीवासियों की हिफाजत करते हुए अपने प्राण की आहुति दी। उनके समर्पण के सम्मान में, राजकुमार जी के परिवार को अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि का चेक प्रदान किया।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “स्टोर पर्चेज सुपरवाइजर अजय कुमार जी ने भी कोविड काल में दिल्ली के लोगों की सेवा करते हुए अपनी जान दे दी। उनके परिवार को सहायता सम्मान राशि सौंपकर उनकी वीरता को श्रृद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शहीद कोविड वॉरियर्स के परवारों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।”