आरडब्ल्यूए द्वारा सफाई कर्मचारियों को किया गया सम्मानित, ‘स्वच्छ नोएडा बनाने में इनकी अहम भूमिका’

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05/04/2022): आरडब्ल्यूए और एचसीएल फाउंडेशन द्वारा नोएडा की सेक्टर 56 स्थित बरात घर में सफाई व सिविर कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

सम्मानित करने में एचसीएल फाउंडेशन पदाधिकारी व आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। आरडब्ल्यू के अध्यक्ष संजीव पुरी ने मंच का संचालन करते हुए कहा कि आज नोएडा को सफाई में नंबर वन बनाने के लिए नोएडा के सफाई कर्मचारियों व एचसीएल फाउंडेशन का सबसे बड़ा योगदान रहा है हमारी मुहिम स्वच्छ नोएडा और हरित नोएडा को सफल बनाने में सफाई कर्मचारियों व एचसीएल फाउंडेशन का हमेशा योगदान रहा है इसके लिए मैं तहे दिल से सफाई कर्मचारियों व एचसीएल फाउंडेशन का धन्यवाद करता हूं इसके बाद संजीव पुरी ने सुपरवाइजर रितेश शर्मा और संजय शर्मा का भी धन्यवाद किया।

संजीव पुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि एचसीएल को ई रिक्शा देने के लिए हम धन्यवाद करते हैं और इससे कर्मचारियों का मनोबल बढ़ता है।

सह सचिव चंद्रकला बहुगुणा ने कहा कि नोएडा अगर आज सफाई के मामले में नंबर वन आता है इसमें सिर्फ सफाई कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा ।

इस मौके पर आरडब्लूए से दिलबाग सिंह ,अरविंद जैन, एसपी सिंह, एससीएल फाउंडेशन की तरफ से चंद्रमणि मिश्रा, रिया, सुमित, प्रियंका, आदि लोग उपस्थित रहे।

नोएडा को स्वच्छ नोएडा और हरित नोएडा बनाने के लिए एससीएल फाउंडेशन द्वारा सेक्टर वासियों व कर्मचारियों को एक शपथ भी दिलवाई गई।