हनी ट्रैप गिरोह का ओयो होटल मैनेजर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/05/2022): थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा हनी ट्रैप के जाल में फँसाकर 2,85,000 रूपये वसूलने व 10 लाख रूपये की माँग करने वाले गिरोह के फरार अभियुक्त आकाश पुत्र महेश निवासी प्लाना थाना सिंघावली जिला बागपत वर्तमान पता जे-115 डेल्टा -2 थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर को जे-115 डेल्टा-2 ओयो होटल से गिरफ्तार किया गया है।

घटना का विवरण

मिस कॉल के माध्यम से हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला समेत तीन अभियुक्त पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं उनकी पूछताछ में खुलासा हुआ था कि ओयो होटल डेल्टा-2 में पीडित नागेश को बहला-फुसलाकर महिला द्वारा हनी ट्रैप में फंसाया था।

जिसमें होटल के मैनेजर के द्वार उक्त दिनांक बिना आईडी प्रूफ के साजिश के तहत होटल में पूर्व में जेल गये अभियुक्त प्रशान्त चौधरी के कहने पर एक रूम बुक हुआ था तथा पीडित के साथ घटना को अंजाम दिया गया था। मैनेजर की भूमिका की जाँच गहराई से की गयी तो होटल मैनेजर का प्रशान्त व मास्टर माइंड देवेन्द्र से अच्छा तालमेल था और होटल मालिक की बिना जानकारी में बिना आईडी प्रूफ के रात्रि में रूम बुक कर दिया जाता था।

पूछताछ में होटल मैनेजर द्वारा बताया गया है कि प्रशान्त के द्वारा पूर्व में दो- तीन बार और रूम बुक कराया था जिसके सम्बन्ध में जांच की जा रही है व मास्टर माइंड देवेन्द्र चौधरी समेत अन्य तीन अभियुक्त फरार चल रहे है जिनकी तलाश जारी है ।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 342/386/147/323/120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर के जेल भेज दिया गया है।