नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने विधानसभा का संचालन किया तो नोएडा विधानसभा में दौड़ी खुशी की लहर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/05/2022): सूबे के नोएडा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में पंकज सिंह दोबारा जीतकर नोएडा विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में पंकज सिंह ने रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल की थी।

पंकज सिंह देश में सर्वाधिक वोटों से जीतने वाले विधायकों में दूसरे स्थान पर रहे हैं हालांकि इस बार योगी मंत्रिमंडल में शहर वासियों को पूरा भरोसा था कि पंकज सिंह का नाम जरूर होगा लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हो सका।

जिसको लेकर उनके समर्थकों में काफी मायूसी थी। अब जब मंगलवार को उन्हें विधानसभा स्पीकर की कुर्सी पर लोगों ने देखा तो सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग अलग तरह से खुशी जाहिर की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा चरण सोमवार को शुरू हो गया था। मंगलवार को दिनभर विधानसभा की कार्यवाही चलती रही हालांकि विधानसभा में सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्रों से जुड़े मुद्दे को उठाया । इस दौरान पंकज सिंह ने मंगलवार को विधानसभा का संचालन किया था। इस दौरान वह विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी पर थे विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर हो रहा था ।