बजट 2022-23 को लेकर क्या है भाजपा नेताओं की राय? पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/05/2022): उत्तर प्रदेश सरकार ने कल अपना वार्षिक बजट ( 2022-2023 ) 6.15 लाख करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश किया। वहीं अब बीजेपी के नेता बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ महेश शर्मा बीजेपी के वरिष्ठ एवं चर्चित नेता माने जाते हैं। जो गौतम बुद्धनगर से पूरे उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के कर्मधारी बनकर जनता की सेवा कर रहे हैं ‌।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने बजट 2020-23 पर अपना वक्तव्य रखते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का बजट सिर्फ विकास के लिए नहीं, बल्कि बजट समग्र रूप से सभी वर्गों के लिए है।

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुरक्षा के साथ ही धार्मिक सुरक्षा को भी महत्व दिया गया है। साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर कर विकास की गति को एक नया आयाम मिलेगा।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बजट पर बात करते हुए कहा कि यह बजट प्रदेश के विकास को गति प्रदान करेगा। सरकार ने लोक कल्याण संकल्प पत्र में की गई 130 घोषणाओं में से 97 को बजट में शामिल कर जनता से किए वादे को पूरा किया है।

आगे उन्होंने कहा कि इस बजट से गांव, गरीब, नौजवान, किसान, महिलाओं की तरक्की होगी। शिक्षा, स्वास्थ्य से लेकर हवाई व सड़क कनेक्टिविटी पर जोर दिया गया।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने बजट पर कहा कि यह बजट प्रदेश की जनता के हित को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस बजट से पूरे प्रदेश क्षेत्र का विकास होगा।

आगे उन्होंने कहा कि बजट में सभी वर्गों युवाओं, किसानों, दलितों, बेरोजगारों, महिलाओं, मजदूरों का ध्यान रखा गया है। प्रदेश के विकास के लिए यह है दूरगामी में बजट साबित होगा।