लूटपाट के वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/02/2023): बुधवार, 1 फरवरी को थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस ने पोलो कार लूटने वाले गैंग का फरार चल रहे आरोपी प्रशान्त शुक्ला उर्फ अन्नू निवासी मुकुन्द विहार, दिल्ली को थाना क्षेत्र के एलआईसी बिल्डिंग के पास सेक्टर-62, नोएडा से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाइकिल अपाचे रजि0 नं0 डीएल5एसएएच-8548 बरामद की गई है।

आरोपी प्रशान्त शुक्ला उर्फ अन्नू ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि यह मोटरसाइकिल अपाचे चोरी की है, जो इसने थाना सकरपुर, दिल्ली से अपने साथी अजय कुमार व अर्जुन शर्मा उर्फ छोटू के साथ मिलकर दिनांक 28 जनवरी को चुराई थी, इसी चोरी की मोटरसाइकिल अपाचे से प्रशान्त शुक्ला उर्फ अन्नू, अजय और अर्जुन उर्फ छोटू इन तीनों ने मिलकर ब्लूम होटल सेक्टर-62 के सामने एक लड़की जो गाड़ी में से निकल रही थी, चाबी इसके हाथ में थी, अर्जुन थोड़ा आगे जाकर रैकी किया तथा प्रशान्त शुक्ला उर्फ अन्नू और अजय दोनों ने मिलकर लड़की को धमकाते हुए लड़की के हाथ से चाबी छिनकर गाड़ी लेकर ये लोग भाग गये थे।

इस घटना के सम्बन्ध में थाना सेक्टर-58, नोएडा पर मु0अ0सं0-53/2023 धारा 392 भादवि पंजीकृत किया गया, जिसमें‌ आरोपी प्रशान्त शुक्ला उर्फ अन्नू इस मामले में फरार चल रहा था। और उससे 1 फरवरी को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया लिया है।।