नोएडा में कार और बस की टक्कर, स्कूली बच्चे बाल बाल बचे

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/08/2022): नोएडा शहर में आज एक बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया। नोएडा के सेक्टर-100 के पास एक नामी स्कूल की बस कार से टकरा गई, जिसमे स्कूली बच्चे बाल बाल बच गए । कारण जानने हेतु पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

नोएडा में ट्रैफिक पुलिस की तमाम सख्ती के बाद भी वाहन चालक धड़ल्ले से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते दिख जाएंगे आए दिन रॉन्ग साइड चलने वाले वाहनों के कारण ट्रैफिक जाम और हादसों के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक हादसा सेक्टर-100 के पास हुआ जिसमें एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की बस और एक कार की टक्कर हो गई, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत है कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है ।

थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि कैब चालक हादसे के समय रॉन्ग साइड से जा रहा था। तेज रफ्तार से आ रही एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की बस का ड्राइवर ब्रेक लगा पाता, उससे पहले ही टक्कर हो गई जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। ड्राइवर ने हादसे की सूचना स्कूल प्रबंधन को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची दूसरी स्कूल बस में बच्चों को शिफ्ट किया गया और स्कूल ले जाया गया।