बॉटेनिकल गार्डन पर किया गया ऑटो, टैक्सी / बस स्टैंड का आकस्मिक निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/06/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह द्वारा यातायात व्यवस्था व यातायात पुलिस द्वारा गत माह से अवैध पार्किंग/सड़क पर वाहनों /दुकान, ठेले आदि के अतिक्रमण के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान का निरीक्षण करने के उद्देश्य से नोएडा जोन के व्यस्त स्थान बोटेनिकल गार्डन के ऑटो, टैक्सी व बस स्टैंड पर पंहुचकर जायजा लिया।

बॉटेनिकल गार्डन चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों व सीसीटीवी कंट्रोल रूम को भी चेक किया गया। उनके द्वारा ऑटो टैक्सी चालकों से यातायात व्यवस्था के संबंध में फीडबैक भी लिया गया।

डीसीपी ट्रैफिक व तीनों जोन के डीसीपी के नेतृत्व में अवैध तरीके से वाहनों की पार्किंग/अतिक्रमण को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान का परिणाम धरातल पर दिखा।

आगे भी इसी प्रकार मुख्य चौराहों, सड़क मार्गों, बाजारों आदि में वाहनों की अवैध पार्किंग को रोकने व ठेलों, दुकानों आदि द्वारा यदि अतिक्रमण किया जा रहा है तो तुरंत उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।

 

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर द्वारा संबंधित पुलिस अधिकारियों को समय समय पर मुख्य चौराहों, बाजारों में भ्रमण कर यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित कराने के संबंध में भी निर्देशित किया गया।

निरीक्षण के दौरान डीसीपी ट्रैफिक, डीसीपी नोएडा, एडीसीपी नोएडा व यातायात पुलिस एवं स्थानीय पुलिस बल मौजूद रहे।