नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में फिरदोस गिरोह का 25 हजार का इनामी बदमाश को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/06/2022): नोएडा पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है गैंगस्टर एक्ट से वंचित और डकैती करने वाले खुफिया फिरदौस गिरोह के 25000 का इनामी बदमाश को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। नोएडा फेस 2 कोतवाली पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है बदमाश के पास से चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

 

एडीसीपी इलामारन ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम को फेस 2 कोतवाली पुलिस प्रभारी सुजीत उपाध्याय सेक्टर 88 स्थित एसएमसी कंपनी के बाहर अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे तभी बाइक सवार एक युवक उधर से निकला पुलिस को युवक संदिग्ध लगने पर पुलिस ने युवक को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया।

 

फेस टू कोतवाली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश के पैर में गोली लगा दी घायल बदमाश कफील को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि फिरदोस गिरोह में 5 से 7 लोग भी शामिल है।

कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मुठभेड़ में खुफिया बदमाश जो गिरफ्तार हुआ है वह पहले भी जेल जा चुका है। और गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा है फेस 2 कोतवाली में कफील के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज है शातिर ने ग्रेटर नोएडा के भी कई कोतवाली क्षेत्र में डकैती और लूट की घटना को अंजाम दिया है।