पुलिस और चैन स्नैचर के बीच मुठभेड़: घायल अवस्था में एक चैन स्नैचर को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/06/2022): नोएडा के थाना 142 पुलिस टीम की बाइक सवार दो चैन स्नैचर्स के साथ हुई मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गोली लगने के बाद घायल अवस्था मे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इसका एक अन्य साथी फरार बदमाश की तलाशी कर रही है। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की अपाचे बाइक एक तमंचा सहित जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किया है।

घायल अवस्था में इलाज के लिए ले जाते इन पुलिस कर्मियों की इस बदमाश के साथ शुक्रवार की देर शाम करीब 8 बजे उस समय मुठभेड़ हो गई जब सेक्टर 90 के पास चैकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की अपाचे बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन जितेंद्र उर्फ जीतू और इसका साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे, जवाबी कार्रवाई में जीतू के पैर में गोली लगी और यह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसे इलाज कर लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एडिश्नल डीसीपी इलामारन जी सेंट्रल ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम करीब 8 बजे थाना सेक्टर-142 पुलिस द्वारा सेक्टर-90 कट के पास चेकिंग की जा रही थी तभी एक अपाचे बाइक जो सामने से आ रही थी को रोकने का इशारा किया गया जो रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर एफएनजी रोड पुश्ता कट के पास बदमाशों को घेरकर जबाबी फायरिंग की  तो गोली पैर में लगने के कारण एक बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी त्रिलोकपुरी, दिल्ली को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश के कब्जे से एक अपाचे मोटरसाइकिल जिसपर नंबर नहीं लिखा है, एक अवैध तमंचा सहित जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये हैं जबकि बदमाश का एक साथी भूरा निवासी दिल्ली फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है। दोनों बदमाश शातिर किस्म का चैन लुटेरा है। एक दर्जन से ज्यादा नोएडा समेत दिल्ली एनसीआर के आस पास इलाको में एक दर्जन से अधिक दर्ज है। घायल बदमाश द्वारा हाल ही में साहिबादबाद व नोएडा के आसपास घटनाओ को करना कबूल किया है।