ड्रंकन ड्राइविंग अभियान/यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 1883 वाहनों पर की गई कार्यवाही

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/06/2022): दिनांक 15/06/2022 को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए मेट्रो स्टेशन, मॉल, मार्केट, सर्राफा बाजार, भीड़भाड़ वाले स्थानों व मुख्य चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया एवं संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों को चेक किया गया।

उनके द्वारा मेट्रो स्टेशन, मॉल, मार्केट, सर्राफा बाजार व भीड़भाड़ वाले स्थानों सुरक्षा व्यवस्था व सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया गया और ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

पैदल मार्च के दौरान संदिग्ध लोगों/वाहनों की चेकिंग की गई व ड्रंकन ड्राइविंग अभियान के अंर्तगत वाहन चालकों को ब्रेथ एनालाइजर के माध्यम से चेक किया गया एवं नियमों का पालन ना करने वाले लोगों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई भी अमल में लाई गई।

गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा तीनों जोन में यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 1883 वाहनों के नियमानुसार चालान किये गए हैं।

पैदल गस्त एरिया डॉमिनेशन के दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा आमजन से वार्ता करते हुये शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील भी की गयी तथा अफवाहों या भड़काऊ पोस्ट आदि से दूरी बनाने व ऐसे असामाजिक तत्व जो इस प्रकार के कृत्य कर आपसी सौहार्द को क्षति पहुंचा रहे हैं उनके बारे में तत्काल पुलिस को सूचित करने के लिए भी कहा गया।