दिल्ली से सटे इलाकों में बढ़ी शराब की तस्करी, सीमा पर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22/06/2022): अगर आप दिल्ली से शराब ला रहे हैं तो वह शराब आप को जेल पहुंचा सकती है। दिल्ली से सटे बॉर्डर पर शराब की तस्करी बढ़ गई है, नोएडा के लोग दिल्ली से सस्ती शराब लाकर पीते हैं।साथ साथ शराब बेच भी रहे हैं दूसरी तरफ से शराब खरीदकर यूपी में लाने वालों की खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

नोएडा के सेक्टर 24 थाना पुलिस ने 10 बोतल दिल्ली मार्क कीमती शराब सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी ज्ञान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 11 झंडापुर बॉर्डर पर पुलिस बीती रात चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान एक वाहन में दो तस्कर शराब की बोतल लेकर दिल्ली से आ रहे थे चेकिंग के दौरान उनकी कार से 10 बोतल शराब बरामद की गई है दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली में दाम कम होने की वजह से यूपी के इलाके के लोग सीमा पार करके दिल्ली जाते है,और वहा से शराब खरीदकर लाते हैं ।जिसका यू पी के शराब विक्रेताओं को काफी नुकसान हो रहा है। जिसके बाद पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही नोएडा में रहने वाले लोगों को एक शराब की बोतल खरीदकर लाने की अनुमति दी गई है।