नोएडा में चोर एवं अपराधियों का बढ़ता बोलबाला, सेक्टर ७५ के एक फ़्लैट में चोरी का मामला आया सामने

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27–06–2022): नोएडा थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 में स्थित एक सोसाइटी के एक फ्लैट में चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर और फरार हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि, नोएडा में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले थाना सेक्टर 20 में अट्टा मार्किट में 20 लाख रुपए की ज्वेलरी और सेक्टर 25 से घर से करीब 50 लाख रुपए का सामान की चोरी चोरों ने की थी लेकिन अभी तक इसका कोई खुलासा नही हुआ।

दिन प्रतिदिन बढ़ रही है चोरी की घटनाए

नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एक सोसाइटी में चोरों ने करीब 10 लाख रुपए की ज्वेलरी और 65 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के समय पीड़ित पति पत्नी ड्यूटी पर गए हुए थे।

पीड़ित ने बताया कि, हम दोनों ड्यूटी पर गए थे और शाम को जब वापस लौटे तो देखा कि, घर का ताला टूटा पड़ा है और सामान बिखरा है जिसकी तुरंत सूचना हमने पुलिस को दी है। लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी खराब है। हर महीने मेंटेनेंस और सिक्योरिटी का बड़ा अमाउंट हम बिल्डर को देते हैं। उसके बाद भी सोसाइटी का ये हाल है। पुलिस के आलाधिकरियों का कहना है कि, हमने पीड़ित की शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है।