प्राधिकरण की टीम बुलडोज़र के साथ पहुँची अवैध कॉलोनी पर करवाई करने, स्थानीय लोगों ने भगाया

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29–06–2022): नोएडा प्राधिकरण का अवैध कॉलोनी के खिलाफ अभियान जारी है इसी अभियान के तहत बुधवार की सुबह नोएडा प्राधिकरण की टीम नोएडा के सेक्टर के 81 मेट्रो स्टेशन के पास अवैध कॉलोनियों को तोड़ने के लिए पहुंची थी। उसी दौरान वहां के रहने वाले लोगों ने काफी विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर आमने-सामने की स्थिति पैदा हो गई जिसके बाद नोएडा प्राधिकरण की टीम को वापस उल्टे पांव भागना पड़ा।

नोएडा प्राधिकरण द्वारा की जा रही इस कार्रवाई को कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने गलत बताया है, बताया जा रहा है कि जिस समय प्राधिकरण की टीम अवैध कॉलोनियों को तोड़ने गई उस समय उनके पास पुलिस बल काफी कम था।जिसकी वजह से प्राधिकरण की टीम को उल्टे पांव भागना पड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर के 81 में काफी संख्या में अवैध कॉलोनी है इन कॉलोनियों में काफी संख्या में लोग रहते हैं. अवैध कॉलोनियों और अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण का अभियान लगातार जारी है लगातार उन स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है जहां पर लोगों ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ है। इसी अभियान के तहत बुधवार की सुबह करीब 10:30 बजे नोएडा प्राधिकरण की टीम सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास बसी हुई अवैध कॉलोनियों को तोड़ने पहुंची थी।

बताया जा रहा है कि नोएडा प्राधिकरण के चार बुलडोजर अवैध कॉलोनी को तोड़ने पहुंचे थे। तभी मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।आम जनता ने इसका विरोध किया तो प्राधिकरण टीम ओर लोग आमने-सामने हो गए। जिसकी वजह से अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई किए बिना ही प्राधिकरण की टीम को भागना पड़ा।