नोएडा: माँ बनी मासूम के जान की दुश्मन, बच्ची ने लगाई मदद की गुहार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30/06/2022): कहा जाता है कि मां की गोद किसी भी बच्चे के लिए सबसे सुरक्षित स्थान होती है। मां और ममता एक दूसरे की पूरक है लेकिन बुधवार को नोएडा से मां की हैवानियत की एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जिसने मानवता को शर्मसार करके रख दिया है।

नोएडा के सेक्टर 113 कोतवाली क्षेत्र निवासी 7 साल की मासूम बच्ची के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चिमटे कर लोहे के तार से ना जाने कितने वार किए गए है ,की उस बच्ची का पूरा जिस्म घायल हो गया है। बच्ची का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है ।मासूम कोतवाली क्षेत्र स्थित एक स्कूल में पढ़ती है।

बुशवर्त दोपहर को इंटरनेट मीडिया के कई प्लेटफार्म पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई जिसमें सभी को झकझोर कर रख दिया। वीडियो में एक बच्ची मां की हैवानियत बयां करते हुए लोगों से मदद की गुहार लगा रही है और वायरल वीडियो में बच्चे कह रही है कि मेरी मम्मी मुझे मारती है और काटती है। मुझसे सहन नहीं होता है मेरी मदद कीजिए वीडियो तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है पुलिस मां से पूछताछ करने में जुट गई।

इस संबंध में एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मासूम की मां ट्रेडिंग का काम करती है इंटरनेट पर वीडियो तस्वीर को दर्जन लोगों ने साझा किया है स्कूल प्रबंधन ने इस मामले चुप्पी साध ली है स्कूल प्रबंधन से बात की गई है तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है । प्रबंधन निकाय के संबंध में संबंधित कोतवाली पुलिस को जानकारी दे दी गई है । और उसका स्कूल से कोई लेना देना नहीं है पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। हालांकि पूछताछ में यह सामने आया है कि अप्रैल में बच्ची को गोद लिया गया था।