नोएडा के जिला अस्पताल में पसरा अंधेरा, सुबह से ही बत्ती गुल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/07/2022): इस समय नोएडा जिला अस्पताल में अंधेरा छाया हुआ है। जिला अस्पताल में काफी घंटों से बिजली नहीं है, जिसकी वजह से ना केवल अस्पताल में आने वाले मरीज बल्कि अस्पताल के डॉक्टर भी बिना बिजली के परेशान हो रहे हैं। जिला अस्पताल में काफी कार्य रुक गए हैं, एक तरफ भीषण गर्मी की मार और दूसरी तरफ बिजली नहीं होने के कारण लोगों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालत यह है कि जिस पर्चे को दिखाकर लोग डॉक्टर से अपना इलाज करवाते हैं। अब उसी पर्चे को मरीजों ने अपना गर्मी से बचाव के लिए पंखा बना लिया है

नोएडा हरौला में रहने वाले अमित त्रिपाठी का कहना है कि वह अपनी पत्नी का इलाज करवाने के लिए जिला अस्पताल में आए हैं। लेकिन बिजली नहीं होने के कारण डॉक्टर के रूम में भी अंधेरा छाया हुआ है। इसकी वजह से उनकी पत्नी का इलाज नहीं हो पा रहा है। मैं अपनी पत्नी का इलाज करवाने के लिए काफी घंटों से इंतजार कर रहा हूँ। अमित त्रिपाठी के अलावा अस्पताल में कुछ और लोग भी मौजूद हैं। जो अपने रिश्तेदार ,अपनी पत्नी ,अपनी बहन का इलाज कराने पहुंचे हैं लेकिन काफी घंटे इंतजार करने के बाद भी उनको इलाज नहीं मिल पा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा जिला अस्पताल में सुबह से ही बिजली नहीं आ रही है। बिजली नहीं होने के कारण अस्पताल में मरीजों की काफी लंबी लाइन लगी हुई है जिसकी वजह से मरीजों को काफी घंटों तक अपने इलाज का इंतजार करना पड़ रहा है।।