स्कूल जा रही नाबालिग के साथ दिनदहाड़े दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28/07/2022): नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र के जंगल में बुधवार सुबह 8:00 बजे करीब 13 साल की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सातवीं की छात्रा साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसलाकर नोएडा स्टेडियम के सामने सेक्टर-25 ए स्थित जंगल में ले गया। वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब उसे रोता हुआ देख आसपास के लोग वहां पहुंचे तो किशोरी ने अपनी आपबीती बताई। लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और घटना की जानकारी किशोरी के परिजनों और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी सनी अलीगढ़ जिले इगलास थाना क्षेत्र के वहचावा गांव का रहने वाला है। वह वर्तमान में मोहना गांव में किराए पर रह रहा है। और दवा की दुकान में साफ सफाई का काम करता है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को शाम 7:00 बजे के करीब उसका मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल लाया गया एवं मेडिकल परीक्षण होने के पश्चात वापसी ले जाते समय आरोपी अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश करने लगा। जिसमें उसने पुलिस बल पर पत्थरों आदि से हमला किया, जिसमें जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस बल द्वारा फायरिंग की गई। सनी के पैर में गोली लगने के कारण वह घायल हो गया, उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आरोपी ने दुष्कर्म किया था गोली वहां से महज 50 मीटर की दूरी पर लगी।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि आरोपी ने छात्रा का साइकिल से पीछा किया और उससे कहा कि उसके घर पूजा है। पंडित ने कहा कि अगर जंगल से कोई किशोरी पपीते का पत्ता तोड़ कर दे तो पूजा सफल हो जाएगी। किशोरी उसके साथ पपीते का पत्ता तोड़ने चली गई जंगल के बीच जाकर आरोपी ने छात्रा का मुंह हाथ से दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी दूरी पर कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन आरोपियों ने छात्रा का मुंह हाथ से दबा रखा था इसलिए आवाज बाहर नहीं निकल सकती।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी मदद करने की बात कह कर रोने लगा था। उसने छात्रा से प्लीज मेरी मदद कर दो रोने लगा ‌और रोता चेहरा से किशोरी को दया आ गई और वह उसके झांसे में आकर के उसके साथ चली गई।