सड़क पर मारपीट का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2022): थाना सेक्टर-24 क्षेत्रान्तर्गत एडोब चौराहे पर बाइक सवार युवक द्वारा दूसरे युवक के साथ मारपीट करने के संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल विडियो के संबंध में पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि “27 सेकंड के वीडियो में एडोब के पास ट्रैफिक सिग्नल पर एक व्यक्ति दूसरे आदमी को व्यस्त सड़क पर कई बार मुक्का मारते देखा जा सकता है। वह एक हेलमेट पहने हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में आगे दिख रहा है कि घूंसे के असर से आदमी अपना संतुलन खो बैठता है। और जमीन पर गिर जाता है, और फिर आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर चढ़ने के लिए चढ़ जाता है। लेकिन पीड़ित ने उसे रोक दिया। आरोपी नीचे उतरता है और पीड़ित के चेहरे पर एक और मुक्का मारता है और फिर अपनी बाइक से भाग जाता है।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित ऐप-आधारित कैब और बाइक एग्रीगेटर के लिए काम करता है। आगे बताया कि “सूचना मिलने पर, हमारी टीम मौके पर पहुंची जहां सेक्टर 22 निवासी पीड़ित विकास यादव मौजूद था।

पुलिस को पीड़ित ने बताया कि जब वह अपनी कंपनी की बाइक से यात्रा कर रहा था। जब ट्रैफिक सिग्नल पर आरोपी की बाइक उसके पीछे से निकल गई। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। अचानक आरोपी मोटरसाइकिल से उतर गया और उसको को घूंसा मारने लगा। और जब बाद में आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था तब उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने मौके से भागने से पहले उसने उसे फिर से मुक्का मार‌ दिया।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने वीडियो का स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चल रही है।