सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस ने जाँच की तो युवक की हुई थी हत्या। जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/06/2022): नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 15a के पास साल 2019 में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी । मामले में जांच के दौरान सीबीसीआईडी ने इसे हत्या का मामला मानते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मृतक की मां की शिकायत पर उत्तर प्रदेश शासन इस मामले की जांच अपराध अनुसंधान शाखा को सौंपी थी।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 15a के पास 22 जून 2019 को मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे अभिरंजन राय और तन्मय राय कथित रूप से एक दुर्घटना के शिकार हो गए थे इस घटना में तन्मय राय की मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि उक्त मामले में रामचंद्र नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 20 में सड़क दुर्घटना का मुकदमा दर्ज करवाया था।

मृतक तनमय राय की मां पुष्पा राय ने उत्तर प्रदेश शासन में शिकायत की कि उनके बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत नहीं हुई है उनकी हत्या हुई है। उत्तर प्रदेश शासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी को सौंपी। मामले की जांच कर रही सीबीआई के निदेशक नरेश पाल सिंह घटना को दुर्घटना के बजाय गैर इरादतन हत्या का मामला माना । आरोपी के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।