आप कार्यकर्ताओं ने मनाई “सुभाष चन्द्र बोस” की पुण्यतिथि, श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिया ‘देश सेवा’ का संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/08/2022): आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने नोएडा स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की सुभाष चंद्र बोस आजादी के आंदोलन का अग्रणी नेता थे। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी हुकूमत ने जब भारत पर कब्जा किया था, तब देश की आजादी के लिए सुभाष चंद्र बोस ने अहम योगदान दिया था । सुभाष चंद्र बोस ने दूसरे विश्व युद्ध में जापान के साथ मिलकर आजाद हिंद फौज का गठन कर देश से अंग्रेजों को बाहर निकालने का काम किया था। सुभाष चंद्र बोस के नारे ने “तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा” लाखों युवाओं को प्रभावित कर आजाद हिंद फौज से जोड़ने का काम किया था।

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि देश की आजादी के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस में अहम भूमिका निभाई है हम उनकी पुण्यतिथि पर नमन कर शपथ लेते हैं, कि हमेशा सुभाष चंद्र बोस के सिद्धांतों और आदर्शों पर आगे बढ़ते रहेंगे। इस मौके पर प्रजापति निर्माण अध्यक्ष नोएडा विधानसभा डॉक्टर बी पी सिंह, कपिल यादव ,जय राम आदि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।