सुपरटेक ट्विन टॉवर के आसपास के सोसाइटी में रह रहे लोगों के लिए की गई ये व्यवस्थाएं, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/08/2022): नोएडा स्थित सुपरटेक एमेरल्ड कोर्ट सोसाइटी के आसपास की सोसाइटी ने सहयोग के लिए अपना हाथ आगे बढाया है, इसके लिए आसपास की सोसाइटी के एओए निवासियों ने एक समूह भी बना लिया है। अपैक्स ,सियान टावर के गिराने के दिन एमरोल्ड कोर्ट सोसाइटी व एटीएस विलेज सोसायटी को खाली करना पड़ेगा, लोगों के रहने की व्यवस्था आसपास की सोसाइटी में की जा रही है।

20 अगस्त को इस मामले में एटीएस विलेज ,एल्डिको सिल्वर सिटी, पार्श्वनाथ ,प्रेस्टीज व एमरोल्ड कोर्ट के सोसाइटी के निवासी बैठक करेंगे पार्श्वनाथ प्रेस्टीज सोसायटी के अध्यक्ष जगदीश नंदन ने जानकारी देते हुए बताया कि विषम परिस्थिति में एमरोल्ड कोर्ट सोसाइटी निवासियों के साथ संयोजन बनाकर लोगों के लिए सोसायटी में रहने की व्यवस्था की गई है घर और क्लब में लोग ट्विन टावर के गिरने वाले दिन रुकेंगे । वहां पर आने वाले बच्चों के लिए झूले लगाए जाएंगे वह किसी भी परिस्थिति के लिए एंबुलेंस भी मौजूद रहेगी। एमरोल्ड कोर्ट के जो भी निवासी सोसाइटी में आएंगे उनके लिए खाने-पीने के साथ सोने और बैठने की व्यवस्था होगी, मौके पर पूजा-पाठ भजन कीर्तन भी किया जाएगा टेंट भी लगाए जाएंगे।

सोसाइटी महासचिव पंकज द्विवेदी व उपाध्यक्ष जेएल शर्मा व्यवस्था संभालेंगे पूर्वांचल रॉयल पार्क सेक्टर 137 एओए अध्यक्ष मीना वर्धन ने जानकारी देते हुए बताया की कि सोसायटी के 2 क्लब हाउस में 200 लोगों के रहने की व्यवस्था की जाएगी, इसके लिए 20 अगस्त एमरोल्ड कोर्ट को सोसायटी के लोगों को व्यवस्था देखने के लिए बुलाया गया है।

वही दूसरी तरफ सिल्वर सिटी सोसायटी के अध्यक्ष उमा शंकर शर्मा ने बताया कि इस परिस्थिति में सभी सोसाइटी एक साथ मिलकर खड़ी हैं। सुपरटेक एमरोल्ड सोसायटी आरडब्लूए सुरक्षा प्रमुख गौरव मल्होत्रा ने बताया कि पार्श्व नाथ सोसायटी के अध्यक्ष रजनीश नंदन की पहल पर सभी सोसाइटी साथ मिलकर लोगों को सुविधा मुहैया कराएगी