नोएडा: रूट डायवर्जन के बाबजूद सड़कों पर लगा भीषण जाम, परेशान दिखे लोग। पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 

टेन न्यूज नेटवर्क

 

 

नोएडा (19–08–2022): जन्माष्टमी के पर्व पर नोएडा में इस्कॉन मंदिर के आसपास जाम की स्थिति बनी हुई है। शहरों में कई जंगहो पर डायवर्जन लागू है, लेकिन तब भी लोग जाम की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस समय लोग अपने ऑफिस से घर को लौटते हैं। तो इस समय नोएडा में कई जगह जाम की स्थिति बनी हुई है, हालांकि जन्माष्टमी का पर्व है लोग नोएडा के मंदिरों में घूमने भी निकले हैं। जाम लगने का एक कारण यह भी हो सकता है।

नोएडा में जन्माष्टमी के पर्व पर कई जगह रूट डायवर्जन किया गया था, जैसे नोएडा के सेक्टर 19 स्थित सनातन धर्म मंदिर ,नोएडा के 33 के इस्कॉन मंदिर, सेक्टर 2 , लाल मंदिर के रास्ते जाने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करना पड़ रहा है। जन्माष्टमी पर मंदिरों में उमड़ती हुई भीड़ को देखकर यातायात विभाग की ओर से आज दोपहर 2:00 बजे से ही रूट डायवर्जन कर दिया गया था। यातायात पुलिस ने इस्कॉन मंदिर के पास एलिवेटेड रोड के नीचे वाली सड़क के कट को भी बंद कर दिया था, यहां दुकानदारों के लिए टेंट लगाए गए हैं। लोग निजी वाहनों से मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है। नोएडा में इस समय सेक्टर 24 सेक्टर 37 सेक्टर 19 पर जाम की स्थिति बनी हुई है।।