आजमखान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे तुर्रमखां आज जेल में बंद हैं, अखिलेश आएंगे तो क्या होगा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 फरवरी 2022): उत्तरप्रदेश में चुनावी घमासान जारी है, सभी सियासी दलों के नेताओं द्वारा अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने और आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौड़ जारी है।इसी सियासी घमासान के बीच केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मंगलवार,15 फरवरी को मैनपुरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा, “उत्तर प्रदेश में पहले और दूसरे चरण के चुनाव समाप्त हुए हैं। समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों की बीजेपी सरकार की नींव डालने का काम पश्चिमी उत्तर प्रदेश ने किया है। तीसरे चरण में इस बहुमत को और भव्य बनाना है।”

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा

“जब मोदी जी वैक्सीन लेकर आए तो, अखिलेश बाबू कहते थे कि वैक्सीन मत लेना ये मोदी की वैक्सीन है। ये अलग बात है कि बाद में उन्होंने खुद ही वैक्सीन ले ली। जब कोरोना आया तो मोदी जी ने देश के 80 करोड़ और यूपी के 15 करोड़ गरीबों को हर महीने 5 किलो अनाज मुफ्त देने का काम किया। योगी आदित्यनाथ जी ने गेहूं के साथ-साथ नमक, तेल और दलहन देने का काम करके गरीब के घर का चूल्हा चालू रखा।”

मंच से विरोधियों पर बरसते हुए श्री शाह ने कहा कि, “समाजवादी पार्टी की सरकार ये कर सकती थी क्या? मुफ्त अनाज तो छोड़िए, 2 रुपये किलो चावल और गेहूं जो मोदी जी भेजते थे, वो भी अखिलेश बाबू नेपाल में बेच देते थे।”

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “यूपी में जब अखिलेश जी की सरकार आती थी तो किसी एक जाति के काम होते थे। बहनजी आती थीं तो किसी दूसरी जाति का काम होता था। बीजेपी सरकार ने सबका साथ-सबका विकास किया है। हम जातिवाद को इस राज्य से उखाड़कर फेंकने में सफल हुए हैं।”

हर जिले में बनाएंगे मेडिकल कॉलेज

वहीं समर्थकों से वादों की झड़ी लगाते हुए श्री शाह ने कहा कि , “हम हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाएंगे और हर साल यूपी से 7 हजार बच्चे डॉक्टर बनकर यूपी की जनता की सेवा करेंगे। 30 हजार करोड़ रुपये के निवेश के साथ 6 बड़े हेल्थ पार्क स्थापित करेंगे और 3 हजार करोड़ की लागत से हर किसान को डेयरी के साथ जोड़ने का काम करेंगे।”

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा, “आजम खान जैसे बड़े तुर्रम खान आज जेल में हैं। अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी आज जेल में हैं, लेकिन अगर अखिलेश जी आ गए तो ये जेल में रहेंगे क्या।”

370 हटाने के बिल का किया विरोध

मंच से गरजते हुए श्री शाह ने कहा, “मोदी सरकार जब जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का बिल लाई तो एसपी, बीएसपी और कांग्रेस ने इसका विरोध किया।मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपने अपने वोट बैंक के कारण ये विरोध किया था? अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोग आज आन, बान, शान के साथ के जिंदगी जी रहे हैं।”