नोएडा: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रघुवीर प्रधान की प्रतिमा का किया अनावरण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27–08–2022): सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे नोएडा, अखिलेश यादव ने नोएडा के सेक्टर 121 में रघुवीर प्रधान की प्रतिमा का अनावरण किया है। हालांकि यह कार्यक्रम अखिलेश यादव का निजी कार्यक्रम था, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से नोएडा सेक्टर 21 में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इस कार्यक्रम के बाद अखिलेश यादव नोएडा विधानसभा से सपा के उम्मीदवार रहे सुनील चौधरी के आवास पर गए ।

अखिलेश यादव 2022 में दूसरी बार नोएडा दौरे पर हैं, इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव नोएडा आए थे। यहां पर अखिलेश यादव ने गौतम बुध नगर जिले में पहुंचकर अपने तीनों विधानसभा के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे थे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश यादव को फूल माला और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

अखिलेश यादव को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद भी नोएडा के युवाओं में जोश दिखता है। इससे प्रतीत होता है, कि समाजवादी पार्टी लखनऊ और दिल्ली फतह करने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज नोएडा पहुंचने पर जितने कार्यकर्ताओं ने फूल गुलदस्ते दिए है, जहां-जहां स्वागत हुआ है इस भव्य स्वागत के लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करता हूं।।