नोएडा प्राधिकरण द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023, Dog policy तथा बल्क वेस्ट जनरेटर की पॉलिसी पर विमर्श हेतु मीटिंग आयोजित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/11/2022): आज दिनांक 17 नवंबर 2022 नोएडा प्राधिकरण द्वारा इंदिरा गांधी कला केंद्र में स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 , Dog policy तथा बल्क वेस्ट जनरेटर की पॉलिसी पर विमर्श हेतु मीटिंग आयोजित करी गई।

मीटिंग मीटिंग में डीडी आरडब्ल्यूए टीम द्वारा प्रतिभाग किया गया, नोएडा शहर के लिए बनने वाली डॉग पॉलिसी, बल्क वेस्ट जनरेटर पॉलिसी और स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के विषयों में अपनी राय रखी। तथा कहा कि, हम अपने हृदय की गहराइयों से चाहते हैं कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 में नोएडा का स्थान प्रथम रहे और शहर में डॉग्स पॉलिसी पर निवासियों की राय सम्मिलित हो सके।

इसी उद्देश्य से आज डीडी आरडब्ल्यूए द्वारा मीटिंग में प्रतिभाग किया और मंचासीन नोएडा प्राधिकरण के सभी अधिकारियों से आग्रह किया कि डॉग पॉलिसी और बल्क बेस्ट जनरेटर जनरेशन पॉलिसी में हमें शहर के हर एक निवासी की राय लेनी चाहिए।

नोएडा प्राधिकरण द्वारा शहर भर के सभी आरडब्ल्यूए, फेडरेशन और शहर के लिए चिंतन करने वाले व्यक्तियों को एक ही सभागार में बुला कर, एक बेहतरीन पहल करी गई ।

इस मौके पर डीडी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष श्री एमपी सिंह जी द्वारा मंच से कहा गया कि इन सभी पॉलिसी को फाइनल करने से पहले शहर के सभी गणमान्य व्यक्तियों की, शहर की सभी आरडब्लूए की और फेडरेशन की सलाह हेतु बुलाया गया जिसके लिए प्राधिकरण बधाई का पात्र है।

एन पी सिंह जी द्वारा कहा गया कि आज की मीटिंग में बताए गए सभी पॉइंट्स हम अपने सेक्टर निवासियों के साथ साझा करेंगे और उनकी राय भी मांगेंगे।

इसके उपरांत 3 दिनों के भीतर हम मिलकर अपनी राय प्राधिकरण को लिखित में सौंपेंगे।

आशा करते हैं नोएडा शहर को सुंदर, स्वच्छ और हरा-भरा रखने में हम सब के प्रयास से नोएडा देश की अग्रिम पंक्ति में खड़ा नजर आएगा और शहर वासियों को कुत्तों की समस्या से भी निदान मिल सकेगा।

डीडी आरडब्ल्यूए टीम से अध्यक्ष श्री एन पी सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री संजीव कुमार, उपाध्यक्ष अनिल खन्ना और एडवाइजर श्री राजीव कुमार और श्री संजय मावी जी उपस्थित रहे।

मंच पर नोएडा प्राधिकरण की ओर से श्री अविनाश त्रिपाठी जी, एसीईओ श्री प्रभात कुमार जी, डीडी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष श्री एन पी सिंह जी, फोनर्वा अध्यक्ष श्री योगेन्द्र शर्मा जी उपस्थत रहे।