13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी मकान मालिक गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/12/2022): अपने मकान मे किराये पर रहने वाली नाबालिग 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना कारित करने वाले आरोपी विकल को नोएडा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मंगलवार को नोएडा से इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया । जहां नोएडा स्थित बरौला गांव में एक परिवार किराए पर रह रहा था। मंगलवार को पति- पत्नी दोनों के काम पर जाने के बाद मकान मालिक के बेटे ने किराएदार की 13 वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना की शिकायत पीड़ित के पिता ने थाना सेक्टर-49 कोतवाली में दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने आरोपी मकान मालिक के बेटे को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

थाना सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया वह अपनी पत्नी और 13 वर्षीय बच्ची के साथ गांव बरौली में एक किराए के मकान में रहता है। मंगलवार को अपनी 13 वर्षीय बच्ची को घर में छोड़कर वो और उसकी पत्नी दोनों काम कर गए थे। मकान में बाहर से ताला लगा था लेकिन जब वह वापस घर लौटे तो ताला टूटा हुआ मिला। फिर बच्ची ने बताया कि मकान मालिक का बेटा उसको जबरदस्ती अगवा करके अपने साथ ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी गिरफ्तार किया है।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 376 भादवि0 व 3/4 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर के जेल भेज दिया गया है।